দেশ

ब्लड कैंसर से लड़ रहे आयुष की मदद के लिए आवश्यक राशि से अधिक मिली सहयोग

  • धनबाद के लोगों ने कहा अब धन नही प्रार्थना करें।

धनबाद, ४ अगस्त : ये खबर धनबाद वासियों को राहत देने वाली है। ब्लड कैंसर से जूझ रहे धनबाद के बेटे आयुष के इलाज के लिए आवश्यक धन राशि जो कुल मिलाकर 20 लाख रुपये थी वह अब पूरी हो चुकी है। अब मदद की अपील करने वाले लोगों ने आर्थिक सहयोग के बजाए आयुष के लिए दुआ करने की अपील की है।

आपको बता दें कि आयुष की मदद के लिए सर्वप्रथम पुराना बाजार चेम्बर के पदाधिकारी सोहराब खान और उनके मित्र अजय लाल ने अपने सोशल मीडिया पेज से लोगों से अपील करते हुए कहा था कि अगर शहर के 2 हजार लोग 1 हजार रूपये का सहयोग कर दें तो इलाज के लिए आवश्यक राशि 20 लाख रुपये इकठ्ठी हो जाएगी और आयुष का बॉन मेरो ट्रांसप्लांट हो जाएगा।

उनकी अपील का असर कुछ इस कदर हुआ कि न सिर्फ धनबाद बल्कि देश के अलग-अलग हिस्सों और विदेशों से भी लोगों ने दिल खोलकर सहयोग किया और आवश्यक धनराशि महज 3 दिनों में पूर्ण हो गई। इसी बीच लोगों को पता चला कि कुछ लोग अभी भी राशि इकठ्ठी करने में लगे हुए हैं, कहीं उसका दुरुपयोग ना हो इसको लेकर आज धनबाद प्रेस क्लब में अजय लाल और सोहराब खान ने अपनी टीम के साथ आम लोगों से अपील की कि, अब आयुष के लिए दुआ करें धन की आवश्यकता पूर्ण हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *