দেশ

प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली लड़की का अपहरण

  • प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली लड़की का अपहरण।
  • 3 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद लड़की जुगसलाई पहुंची।
  • लड़की के साथ अनहोनी की आशंका दोनों जिलों के एसपी पहुंचे जुगसलाई थाना में प्रेमी युगल से पूछताछ जारी।

लाला जबीन, जमशेदपुर, २९ अगस्त : प्रेमी के कहे अनुसार वह जुगसलाई थाना क्षेत्र की रहने वाली अपनी एक प्रेमिका  के साथ फॉरच्यूनर कार पर घूमने  निकला था। इस दौरान दोनो प्रेमी युगल सोनारी दोमुहानी पुल पार कर सरायकेला जिला में प्रवेश कर गए। जहां चांडिल थाना अंतर्गत पुड़ी सिल्ली गांव के पास चार- पांच की संख्या में ग्रामीणों ने प्रेमी युगलों को धर दबोचा।  उसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया और लड़की का अपहरण कर जंगल की तरफ ले गए। इधर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से किसी तरह भागकर युवक जमशेदपुर पहुंचा और अपने दोस्तों को पूरे घटना की जानकारी दी।

इधर लड़की के अपहरण होने की सूचना के बाद दोनों जिले की पुलिस सक्रिय हो गई। दोनों जिलों के सभी चेक नाका को सील कर सघन छापेमारी अभियान शुरू कर दी गई। वही 3 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद लड़की को किसी ने जुगसलाई घोड़ा चौक पर छोड़ दिया। जहां से टाईगर मोबाइल के जवानों ने लड़की को बरामद कर जुगसलाई थाना पहुंचाया। इधर लड़की बरामद होने की सूचना के बाद दोनों जिलों के एसपी जुगसलाई थाना पहुंचे।

जहां देर रात तक प्रेमी युगलों से पूछताछ की गई।  इधर पूछताछ के बाद सरायकेला जिले के एसपी ने बताया कि लड़की का अपहरण करने का प्रयास किया गया था लेकिन पुलिस की सक्रियता से बड़ी घटना होने से बच गई। उन्होंने बताया पुलिस की दबिश के बाद अपहरणकर्ता लड़की को जुगसलाई घोड़ा चौक के पास छोड़कर भाग गए।

सरायकेला एसपी ने युवती का मेडिकल जांच कराए जाने की बात कही है। सरायकेला एसपी ने जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का दावा किया है।इधर देर रात जुगसलाई थाना में सिख समाज के लोगों का जुटाव जारी रहा। वहीं युवती के भाई ने प्रेमी पर दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण करने का आरोप लगाया है। जबकि एक अन्य दोस्त ने घटनास्थल से लड़की का आपत्तिजनक सामान पाए जाने की बात कही है। यानि यह कहा जा सकता है कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। जांच के बाद इसका पता चलेगा, फिलहाल दोनों जिलों की पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *