দেশ

धनबाद : प्रतिद्वंदी मन्नान मल्लिक पर बरसे राज सिन्हा, कहा पांच साल क्यों रहे गायब

  • एयरपोर्ट, फ्लाईओवर निर्माण और सड़क जाम से निजात दिलाना आगामी प्रथमिकता।

धनबाद : विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राज सिन्हा अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को रानी बांध इलाके पहुंचे एवं कॉलोनी में घूम-घूम कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

राज सिन्हा के साथ दर्जनों समर्थक नारेबाजी करते हुए गाजे बाजे  के साथ आगे बढ़ रहे थे। वहीं मीडिया से बात करते हुए राज सिन्हा ने कहा कि मैं जनता का प्रतिनिधि हूं और इस विधानसभा क्षेत्र से राज सिन्हा  नहीं बल्कि धनबाद की जनता चुनाव लड़ रही है और इस बार एक बार फिर से राज्य में रघुवर सरकार बनेगी और धनबाद में विकाश का अधूरा काम पूर्ण होगा।

अपने प्रतिद्वंदी व कांग्रेस प्रत्याशी मन्नान मल्लिक पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि वह बुजुर्ग हो चुके हैं और बार बार चुनाव हारने से अच्छा है कि अब वह अंतिम बार आशीर्वाद देकर हमेशा के लिए चुनावी राजनीति से खुद को अलग कर लें।

साथ ही उन्होंने कहा कि 5 साल तक लोगों की समस्याओं के साथ में खड़ा रहता हूं और वोट के समय कई लोग आ जाते हैं ऐसे में उन लोगों से जनता पूछ रही है कि आखिर आप लोग 5 साल तक कहां रहते हैं  जब जनता पानी बिजली जैसी समस्याओं के लिए जूझती है उस वक्त सिर्फ राज सिन्हा आगे आकर समस्याओं को दूर करने की दिशा में कदम उठता है। उन्होंने कहा कि उनके अगले कार्यकाल में धनबाद में एयरपोर्ट लाना फ्लाईओवर का निर्माण जाम की समस्या से  लोगों  को निजात दिलाना प्राथमिकता होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *