দেশ

धनबाद : के.सी. सिंह राज लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

  • 35 वर्षो से चुनाव में निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में किस्मत आजमा रहे एक बार फिर लड़ेंगे, धनबाद से बिधानसभा चुनाव,  किये कई वादे।

धनबाद : झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में धनबाद विधानसभा सीट से एक बार फिर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में के.सी. सिंहराज मैदान में हैं यह लाल बहादुर शास्त्री जनहित पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि के.सी. सिंहराज 35 वर्षों से निर्दलीय चुनाव लड़ते आ रहे हैं यह दो बार लोकसभा और 5 बार विधानसभा सहित एक बार मेयर के लिए चुनाव लड़ चुके हैं। इन्हें उम्मीद है की हम एक बार जरूर चुनाव जीतकर आएंगे और जनताओं की मूलभूत समस्याओं को दूर करेंगे।

उन्होंने वादा किया है कि झारखंड के प्रत्येक नागरिक को ₹2000 पेंशन दिलाएंगे, प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाएंगे, धनबाद में सभी को शुद्ध पेयजल एवं शुद्ध हवा मुहैया कराएंगे, कोयला भवन की योर से कोयला केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने के लिए प्रयास करेंगे, जन यातायात सुविधा हेतु फ्लाईओवर एवं बाईपास बनाएंगे, उद्योगपतियों एवं व्यवसायियों के लिए पावर प्लांट बनाएंगे, पारा शिक्षकों होमगार्ड एवं सहियाओं को स्थायी करेंगे, एसएसएलएनटी अस्पताल को महिलाओं के लिए चालू करवाएंगे, धनबाद में एक महिला महाविद्यालय का स्थापना कराएंगे, साधारण जनता के लिए महंगाई दर नियंत्रण करेंगे, वकीलों एवं मीडिया कर्मियों को सोशल रिस्पांसिबिलिटी अलाउंस एवं सुरक्षा दिलाएंगे, नौकरी सुधा लोगों के वर्षों से रुकी हुई इंक्रीमेंट एवं प्रमोशन दिलाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *